नीलोखेड़ी – नपा की बैठक में करोड़ो के विकास कार्यो पर हुई सहमति – चेयरपर्सन 

11
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

नीलोखेड़ी, 12 जुलाई (आहूजा) : नगर पालिका में विकास कार्याें को गति देने व गौशाला निमार्ण के लिये बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक की अध्यक्षता नगर पालिका अध्यक्षा सनमीत कौर आहूजा ने की। बैठक में दो मनोनीत सदस्यों व निर्वाचित पार्षदों में 15 में से 11 सदस्य मौजूद रहे। बैठक में विधायक के कोटे से 14 करोड़ के विकास कार्य पर खर्च करने का प्रस्ताव भी सहमति से पारित कर दिया गया। बैठक में नगर पालिका सचिव प्रिंस कुमार मेहंदीरत्ता भी मौजूद रहे।
जानकारी देते नगर पालिका अध्यक्षा सनमीत कौर आहूजा व सचिव प्रिंस कुमार ने बताया कि जिस प्रकार पिछले दिनों गोवंश कांड हुआ उसे देखते हुए फैंसला लिया गया कि, इस के लिए गौशाला का निर्माण किया जाये। इसके लिए एक कमेटी का गठन किया गया जिसमें पार्षद मोहित मल्होत्रा, बबलू बरसालू, गुरनाम सिंह शामिल किए गए है, जो एक सप्ताह में स्थान चिन्नहित कर रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है। इसके अतिरिक्त गोल मार्किट में रेहड़ी चालकों को भी अन्य स्थानों पर स्थानांत्रित करने बारे पार्षदों द्वारा सहमति व्यक्त की गई। नगर पालिका सचिव प्रिंस कुमार मेहंदीरत्ता ने बताया कि सभी प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित कर दिए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here