यमुनानगर – एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 410 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

20
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

यमुनानगर – पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक मोहित हाण्डा ने जिला में नशा तस्करों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया हुआ है। नशा तस्करों की धरपकड़ लगातार जारी है। इसी कड़ी में कार्य करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम 410 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

            सेल की इंचार्ज भूप सिंह ने बताया कि उनकी टीम को गुप्त सूचना मिली कि छछरौली के गाँव टापू माजरी खदरी में एक युवक नशीले पदार्थ बेच रहा है। इस सूचना के आधार पर उप निरीक्षक धर्म सिंह, राजेश कुमार, जसबीर सिंह, कृष्ण, राजेंद्र, पंकज अमरजीत की टीम का गठन किया गया। टीम ने मौके पर जाकर वहां घूम रहे युवक को गिरफ्तार किया। जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 410 ग्राम चरस बरामद हुई। मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट बुलाया गया। जिसके सामने कार्रवाई की गई। आरोपी की पहचान इस्माइलपुर निवासी बंटी पुत्र धर्मपाल उर्फ धर्मा के नाम से हुई। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here