यमुनानगर – रादौर पीएनबी बैंक के एटीएम को काटकर चोरी करने के आरोपी गिरफ्तार, रेकी करने वाले भी रादौर क्षेत्र के निकले

1349
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

यमुनानगर, 1 अगस्त (कुलदीप सैनी) : पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि एटीएम को काटकर चोरी की वारदातों का अपराध शाखा- 2  की टीम ने खुलासा कर दिया। यह वारदात मेवात के गैंग ने की थी। उनका साथ सचिन पुत्र ओमप्रकाश वासी गांव भगवानपुर थाना जठलाना व मोहित पुत्र सुभाष वासी गांव सागडी देते थे। यह दोनों आरोपी एरिया की रेकी करते थे।

           आरोपी सचिन को 15 जुलाई को बिलासपुर थाना में दर्ज चोरी केस में गिरफ्तार किया गया। जब उससे पूछताछ की गई, तो एटीएम चोरी की वारदात सुलझाी। आरोपी सचिन ने पूछताछ में निम्नलिखित वारदातों को कबूल किया है। अप्रैल 2022 में उसने मोहित वासी सांगड़ी तथा अन्य साथियों के साथ मिलकर रादौर में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को गैस कटर के साथ काट कर करीब 11 लाख रुपये चोरी किये थे। मई 2022 में मोहित वासी सांगड़ी तथा अन्य साथियों के साथ मिलकर सरस्वती नगर (मुस्तफाबाद) में स्टेट बैंक आफ इंडिया के एटीएम को गैस कटर के साथ काट कर करीब 8 लाख रुपये चोरी किये थे। उसी रात मई 2022 में को खेडी लक्खा सिंह में हिताची एटीएम को गैस कटर के साथ काट कर करीब 70,500 रुपये चोरी किये थे।

डंपर चोरी की वारदात भी सुलझी : 

 पांच जुलाई की रात को उसने अपने साथियो के साथ मिलकर गांव देवधर से एक डम्पर चोरी किया था।  दिनांक 14/15-07-2022 की रात को उसने अपने साथियों के साथ मिलकर कपालमोचन-बिलासपुर रोड से एक डम्पर चोरी किया था। जो डम्फर की बरामदगी व साथी आरोपी अलमुदीन की गिरफ्तारी की जा चुकी हैं ।  दिनांक 22/23-07-2022 की रात को उसने अपने साथियों के साथ मिलकर नथनपुर पैट्रोल-पम्प से एक डम्पर चोरी किया था। जो डम्फर की बरामदगी व साथी आरोपी अलमुदीन की गिरफ्तारी की जा चुकी हैं। उसी रात दिनांक 22/23-07-2022 की रात को उसने अपने साथियो के साथ मिलकर जठलाना से एक डम्पर चोरी किया था। जो डंपर की बरामदगी व साथी आरोपी अलमुदीन की गिरफ्तारी की जा चुकी हैं।  जनवरी-फरवरी 2022 मे उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एटीएम के अंदर दाखिल होकर एटीएम कार्ड बदलकर तीन वारदातें की है। जिनमे विश्वकर्मा चौक के पास से 22 हजार रुपए, हमीदा एटीएम से 32 हजार रुपए व बुडिया चुंगी एटीएम से 12 हजार रुपए निकाले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here