यमुनानगर – लाडवा से 20 लाख की फिरौती के लिए किया व्यापारी का अपहरण, बाद में कार की डिग्गी में छोड़कर अपहरणकर्ता फरार

101
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

यमुनानगर, 23 नवंबर (कुलदीप सैनी) : हरियाणा के लाडवा से अपहरण कर कार की डिग्गी में बांधकर लाए व्यापारी को अपहरणकर्ता यमुनानगर के थाना बुढ़िया क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए। अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी के परिजनों से 20 लाख की फिरौती मांगी थी। तो वही समय पर पैसे ना देने पर उसके भतीजे को गोली मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज कर व्यापारी की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के इंतजाम देख अपहरण करता गाड़ी को यमुनानगर के बुढ़िया क्षेत्र के गांव बाजपुर में छोड़कर फरार हो गए।


यमुनानगर के थाना बुढ़िया क्षेत्र के नवाजपुर इलाके में एक कार में डिग्गी में बंधे हुए व्यक्ति को जब ग्रामीणों ने देखा तो उसे किसी तरीके बाहर निकाला। इस व्यक्ति के हाथ पांव बंधे हुए थे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसी बीच लाडवा व कुरुक्षेत्र से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।  पुलिस ने बताया कि लाडवा के रहने वाले इस व्यक्ति का नाम जरनैल सिंह है। जरनैल के भाई ने थाना लाडवा में एफ आई आर दर्ज कराई थी, कि उसके भाई का अपहरण कर लिया गया है। और 20 लाख की फिरौती की मांग की गई है और पैसे ना देने पर भतीजे को भी गोली मारने की धमकी दी है। इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की। लाडवा पुलिस ने इसके लिए लोकेशन पता करके यमुनानगर पुलिस की सहायता ली।
डीएसपी लाडवा जय सिंह ने बताया कि लोकेशन ट्रेस करने के बाद कई टीम जांच में जुट गई। यमुनानगर पुलिस की टीम भी गाड़ी तक पहुंचने वाली थी की अपहरणकर्ता गाड़ी को नवाजपुर गांव में छोड़ कर वहां से फरार हो गए। फिलहाल जरनैल सिंह को यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में लाया गया। इस दौरान जहां उसका उपचार किया गया। डीएसपी ने बताया कि जरनेल के ड्राइवर ने कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण किया था और फिरौती की मांग की थी।
जरनैल सिंह के भाई कुलदीप ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि 20 लाख रुपए दे दो नहीं तो जरनैल को मार देंगे। इसके साथ उनके बेटे को भी गोलियों से मार देंगे। उन्होंने कहा कि अब पुलिस ने उनके भाई को बरामद कर लिया है।

        लाडवा व यमुनानगर पुलिस ने 6 घंटे में ही अपहरण किए गए व्यक्ति को बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में इस व्यक्ति का ड्राइवर एवं कुछ अन्य लोग शामिल थे जिन्हें जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here