रादौर – एंटी नारकोटिक्स चौकी छोटाबांस में नशा मुक्ति प्रेरणा समारोह का हुआ आयोजन 

94
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर,14 मई (कुलदीप सैनी) : एंटी नारकोटिक्स चौकी छोटाबांस में सत्य कर्म फाउंडेशन व नशा मुक्ति मुहीम सही राह के अंतर्गत युवाओं के लिए नशा मुक्ति प्रेरणा समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता चौंकी इंचार्ज कृष्ण कुमार ने की। जबकि कार्यक्रम साहिल आर्य की देखरेख में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर डी.एस,पी रादौर रजत गुलिया व एंटी नारकोटिक सैल के इंचार्ज राकेश राणा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और नशा विरोधी मुहिम पर युवाओं का मार्गदर्शन किया। इस दौरान सत्यकर्म फाऊंडेशन की ओर से उन्हें सम्मानित भी किया गया।
डीएसपी रादौर रजत गुलिया ने कहा कि नशा विरोधी मुहिम के तहत पूरे जिले में कार्य किया जा रहा है। जिसके तहत न केवल युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित किया जा रहा है बल्कि नशा बेचने वालों के खिलाफ भी पुलिस प्रशासन सख्ती बरत रहा है। ताकि युवाओं तक नशा पहुंचने से रोका जा सके। उन्होंने कहा कि इस मुहिम में क्षेत्र के लोगों का सराहनीय योगदान मिल रहा है। साहिल आर्य ने कहा कि जब से प्रशासन की ओर से सही राह मुहिम चलाई गई है जब से लेकर अब तक दर्जनों युवाओं को नशे की लत से बाहर निकालने के लिए नशा मुक्ति शिविरों में भेजा जा चुका है। जिसका लाभ उन्हें मिल रहा है। इस अवसर पर साहिल आर्य, अजय राव, नरेंद्र सागड़ी, पदम कुमार, कृष्ण गोपाल इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here