रादौर – एजेंसी की दीवार फांदकर तीन गाड़ियों की बैटरी व अन्य सामान चोरी

95
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर,17 मार्च (कुलदीप सैनी) : शहर में चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीती रात भी चोरो ने सरकारी अस्पताल के नजदीक एक पेय पदार्थों की एजेंसी में खड़ी तीन गाड़ियों की बैटरियां चोरी की। चोर एजेंसी की दीवार फांदकर अंदर घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल प्रभावित एजेंसी संचालक की शिकायत के बाद पुलिस ने मौके का मुआयना कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

प्रभावित एजेंसी के मालिक अंकित गुप्ता ने बताया कि चोर दीवार फांदकर अंदर घुसे और यहाँ खड़ी तीन गाड़ियों की बैटरियां व अन्य सामान चोरी किया। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना का सुबह पता चला जब एजेंसी के कर्मचारी पेय पदार्थो की डिलवरी देने के लिए गाडी को लेकर जाने लगे, तो देखा की गाड़ियों के दरवाजे खुले पड़े थे, और सामान बिखरा पड़ा था, जाँच की तो तीनो गाड़ियों से बैटरियां चोरी कर  ली गई थी। उसने बताया कि चोरी की घटना से उसे 20 से 22 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। रादौर में आयेदिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही है, लेकिन पुलिस अब तक चोर गिरोह को काबू करने में नाकामयाब नहीं रही, जिसके चलते चोर गिरोह के होंसले बढ़ते जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here