रादौर – एसके मार्ग की जल्द सुधरेगी हालत, सड़क की दोनों और बनाया जाएगा नाला, अप्रूवल मिली 

297
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 30 अगस्त (कुलदीप सैनी) : एसके मार्ग की हालत में सुधार होने की उम्मीद जगी है। जिसको लेकर पीडब्लयूडी विभाग की ओर से करीब 7 करोड़ 54 लाख के एस्टीमेट को अप्रूवल दे दी गई है। मार्ग के दोनों ओर पानी की निकासी के लिए नाला भी बनाया जाएगा। अप्रूवल मिलने के बाद उम्मीद है कि जल्द ही इस पर विभाग की ओर से कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। विधायक डा. बीएल सैनी ने बताया कि एसके मार्ग की खस्ताहाल व क्षेत्र के लोगों के रोष को देखते हुए उन्होंने खुद इस अप्रूवल को जल्द से जल्द लाने का प्रयास शुरू किया था। जिसको लेकर वह विभाग के उच्चाधिकारियों से मिले और फाईल को पुटअप करवाया। आज उन्हें यह अप्रूवल लेटर प्रिसिंपल सके्रेटरी के कार्यालय से प्राप्त हो गया है।

जिसमें इस मार्ग को करीब साढ़े 7 करोड़ रुपए से मुरम्मत किए जाने की अप्रूवल मिल गई है। रादौर में इस मार्ग को सीसी बनाया जाएगा। जिसकी ऊंचाई करीब दो फुट होगी। यह कार्य 5 साल की मेंटीनेस पालिसी के साथ पूरा करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह क्षेत्र का मुख्य मार्ग है, जो कई राज्यो को जोड़ता है। हर दिन हजारों की संख्या में वाहन यहां से गुजरते है। पिछले काफी समय से इस मार्ग की हालत काफी दयनीय हो चुकी थी। जिससे हादसे हो रहे थे। लेकिन इसकी ओर किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया था। रोड़ की खस्ताहालत के कारण क्षेत्र के लोगों में भी रोष देखा जा रहा था। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया था कि जल्द ही वह इस कार्य को पूरा करवाएगें। लोगों से किए गए वायदे को पूरा करने के लिए उन्होंने उसी दिन से प्रयास शुरू कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here