रादौर – एसडीएम ने किया नगरपालिका का औचक निरीक्षण, रिकॉर्ड को जांचा 

55
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर,22 मार्च : (कुलदीप सैनी) :  सरकार की योजनाओं को गति मिले व दफ्तरों में आमजन के कार्यो में कोई लेटलतीफी न हो, इसके लिए सरकार ने डिस्ट्रिक्ट लेवल विजिलेंस कमेटी को एक बार फिर एक्टिव किया है। जिसके तहत मंगलवार को एसडीएम रादौर दिलबाग सिंह ने नगरपालिका का औचक निरीक्षण किया और वहां पर कर्मचारियों द्वारा किये जा रहे कार्यो की जानकारी हासिल की। निरीक्षण के दौरान एसडीएम व उनकी टीम ने जन्म-मृत्यु रजिस्टर, हाजरी, प्रॉपर्टी आईडी, अकाउंट्स सहित अन्य ब्रांच से संबंधित कार्यों की जांच की।
इस अवसर पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसडीएम दिलबाग सिंह ने बताया कि औचक निरीक्षण के माध्यम से सरकार का यही उद्देश्य है की सभी विभाग अपने कार्यो के प्रति सजग रहे। उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान जांच की जाती है कि किसी विभाग में सरकार के आदेशों की अवहेलना तो नहीं की जा रही, इसके अलावा लोगों को अपने कार्य के लिए किसी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े। इसलिए सरकार ने इस कमेटी को दुबारा एक्टिवेट किया है। नगरपालिका में एसडीएम के औचक निरीक्षण से शहर के अन्य सरकारी विभागों में भी हड़कंप मचा रहा। वही एसडीएम ने बताया की इस तरह के औचक निरीक्षण आगे भी जारी रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here