रादौर – ओवरलोड वाहनों पर कार्यवाही करने पंहुची टीम की सूचनाएँ वायरल, 21 लाख रुपए का किया जुर्माना

132
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 7 सितंबर (कुलदीप सैनी) : ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई के लिए पहुंची टीम पर रैकी ग्रुप एक बार फिर से भारी नजर आए। टीम के क्षेत्र में पहुंचने की सूचना व्हाट्सएप ग्रुपों में वायरल हो गई। जिसके चलते ओवरलोड वाहन चालक अपने वाहनों को सड़क किनारे छोड़कर वहां से फरार हो गए। कुछ वाहन चालकों ने अपने वाहन उधर उधर छिपाकर खड़े कर लिए ताकि टीम की नजर उन पर न पड़े। जैसे ही विभाग की टीम क्षेत्र से लौटी तो ओवरलोड वाहन फिर से सड़कों पर दौड़ना शुरू हो गए। हालांकि कुछ वाहनों के चालान करने में टीम को सफलता जरूर मिली है।
आरटीए सचिव सुभाष चंद्र ने बताया कि मंगलवार को उनकी टीम ने पूरे 24 घंटे अलग अलग जगहों पर कार्रवाई की है। जिसके चलते जिले में करीब 157 वाहनों के चालान किए है और उन पर करीब 21 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। सितंबर माह में उनकी टीम अब तक 312 वाहनों के चालान कर चुकी है। जिनसे करीब 65 लाख रुपए का जुर्माना वसूला जाएगा। उन्होंने कहा कि ओवरलोड किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अगर कोई भी वाहन चालक ओवरलोड लेकर सड़क पर चलता पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। ओवरलोड पर अंकुश लगाने के लिए टीम लगातार प्रयास कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here