रादौर – कच्ची गलियों के कारण भारी परेशानियों का सामना कर रहे पोबारी के ग्रामीण 

38
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 9 अगस्त (कुलदीप सैनी) : यमुना नदी पार बसे गांव पोबारी के ग्रामीणों को कच्ची गलियों के कारण भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई बार वह प्रशासन से गांव में गलियों को पक्का करवाने की मांग कर चुके है लेकिन अभी तक किसी ने यहां कोई ध्यान नहीं दिया है। जिस कारण लोगों को कच्ची गलियों में होने वाले कीचड़ से ही होकर गुजरना पड़ रहा है।  जिससे ग्रामीणों में भारी रोष है।

            पोबारी निवासी कलीम, नूरदीन, मारूफ, सत्तार, मुबारिक, तसिम व उन्हेडी निवासी मोहित राणा ने बताया कि उन्हेडी व पोबारी गांव की एक ही पंचायत है। पोबारी गांव के पास कई एकड़ पंचायती जमीन है। जमीन खनन एजेंसी को लीज पर दी गई है। जिससे प्रतिवर्ष लाखों रूपए की आमदन होती है। लेकिन पंचायती जमीन से आ रही आमदनी को गांव के विकास कार्यो पर खर्च नहीं किया जा रहा है। जिस कारण गांव में मूलभूत सुविधाओं की दरकार है। गलियां कच्ची पड़ी है। बारिश होने पर गलियों में कीचड़ जमा हो गया है। कीचड़ के बीच से ही ग्रामीण गुजर रहे है। सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। बार-बार मांग करने पर भी प्रशासन की ओर से गांव में विकास कार्य नहीं कराए जा रहे। जिससे लोगों में भारी रोष है। उन्होंने जिला उपायुक्त से इस समस्या के समाधान की गुहार लगाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here