रादौर – कमरे की छत के पंखे से लटक कर विवाहिता ने की आत्महत्या,  पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज

375
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 3 अगस्त (कुलदीप सैनी) : गांव संधाला में एक विवाहिता ने कमरे की छत के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत पर पुलिस मृतक विवाहिता के पति सूबे सिंह व सास राजबाला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
लाडवा के गांव डूडा खेड़ा निवासी रमेश कुमार ने बताया कि वह मजदूरी करता है। उसने अपनी बेटी आशु (23)की शादी 8 दिसंबर 2019 को संधाला निवासी सूबे सिंह के साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ की थी। शादी के कुछ दिन बाद बेटी के साथ छोटी-छोटी बातों को लेकर सास राजबाला व सूबे सिंह मारपीट करते थे। उसे बार बार प्रताड़ित किया जा रहा था। बेटी ने कई बार फोन कर उन्हें अपने साथ हो रही मारपीट की जानकारी दी। शादी के बाद उनकी बेटी के पास पौने दो वर्ष का एक लडका कावयंश भी है। वह कई बार संधाला में आए और बेटी की सास व पति को समझा कर गए। लेकिन उसके बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। लगातार दोनों उसकी बेटी आशु को प्रताड़ित करते रहे। प्रताडऩा से ही तंग आकर ही उसकी बेटी आशु ने सुसाइड किया है। बेटी के ससुर प्रदीप ने फोन कर उन्हें इस मामले की जानकारी दी। उनकी बेटी की मौत के जिम्मेदार पति सूबे सिंह व सास राजबाला है।
जांच अधिकारी सुभाष शर्मा ने बताया कि मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। जांच के आधार पर ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here