रादौर – कर्ण चानना भारतीय किसान यूनियन के मीडिया प्रभारी नियुक्त

146
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 28 अगस्त (कुलदीप सैनी) : भारतीय किसान यूनियन (टिकैत ) की एक बैठक ब्लाक उपाध्यक्ष नंबरदार साहिल सेतिया के कार्यालय पर आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता अध्यक्ष अशोक कांबोज ने की। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष  सुभाष गुर्जर भी विशेष रूप से मौजूद रहे। बैठक में ब्लॉक रादौर की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। जिसमें कर्ण चानना को मीडिया प्रभारी की जिमेंवारी सौंपी गई। जबकि सुरेश सांगवान को महासचिव व नवजोत गोगी को कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया। नवनियुक्त पदाधिकारियों को सुभाष गुर्जर ने पटका पहनाकर सम्मानित किया। इस दौरान एसके मार्ग के खस्ताहाल समस्या को लेकर 1 सितंबर को किए जाने वाले धरना प्रदर्शन की रणनीति भी बनाई गई।
सुभाष गुर्जर ने कहा कि जिला के हर गांव में कमेटी का गठन किया जाएगा और संगठन को मजबूत किया जाएगा। यह संगठन पूरे देश में नरेश टिकैत और राकेश टिकैत  के नेतृत्व में कार्य कर रहा है। प्रदेश में रतनमान के दिशा निर्देश से किसानों के मुद्दों को उठाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि एसके मार्ग की हालत खस्ताहाल हो चुकी है। रादौर में भी इसकी स्थिति काफी दयनीय है। कई हादसे हो चुके है। बार बार लोग सड़क के निर्माण की मांग कर है लेकिन विभाग व सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर एक सितंबर से पहले इसकी हालत में सुधार करने के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया तो 1 सितंबर को किसान रादौर में रोड जाम करके कडा फैसला लेगें। इस अवसर पर साहिल सेतिया, स. रविंद्र पाल, मनमोहन सिंह औजला, विनोद डांगी, उदय सिंह कुंजल, उधम सिंह कांबोज, मदनलाल, रमेश ढिल्लों, साहब सिंह खजूरी, विनोद कांजनू, गुरदयाल सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here