रादौर – कांवड़ियों द्वारा कार तोड़फोड़ व आगजनी मामले में केस दर्ज

364
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 26 जुलाई (कुलदीप सैनी) : दो दिन पूर्व एसके मार्ग पर कांवड़ियों को एक कार चालक द्वारा टक्कर मार कर घायल करने के बाद कांवड़ियों की ओर से कार के साथ की गई तोड़फोड़ व आगजनी के मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सरकारी काम में बाधा पहुंचाने व राहगीरों को परेशानी में डालने की धारा भी लगाई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। शिकायत में थाना प्रबंधक राजकुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एसआर पैैट्रोल पंप के समीप एक कार ने पैदल चल रहे कांवड़ियों को टक्कर मार कर घायल कर दिया है और कार चालक मौके से फरार हो गया है। जिसके बाद उग्र कांवड़ियों ने तोड़फोड़ कर कार में तोड़फोड़ करते हुए आग लगा दी है। सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और फायर बिग्रेड की गाड़ी को मौके पर बुलाया और कार में लगी आग को बुझाकर रास्ता खुलवाया। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।
उल्लेखनीय है कि रविवार को करीब साढ़े 5 बजे तीन कांवड़ियों को एक होंडा सिटी कार ने टक्कर मार दी थी। जिसमें वह घायल हो गए थे। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन मौके पर अफवाह फैल गई कि उनमें से एक कांवड़िये की मौत हो गई है। जिससे वहां मौजूद कावड़िये उग्र हो गए और कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिस ने उन्हें शांत करवाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माने और कार को सड़क के बीचो बीच आग लगा दी। सूचना पर डीएसपी हेडक्वार्टर व डीएसपी रजत गुलिया भी मौके पर पहुंचे और पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया। पुलिस फोर्स को आता देख उग्र कावडिय़े वहां से निकल लिए। जिसके बाद पुलिस ने रास्ता खुलवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here