रादौर – खस्ताहाल एसके मार्ग का निर्माण करवाने को लेकर सांसद को सौंपा ज्ञापन 

43
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 30 अगस्त (कुलदीप सैनी) : खस्ताहाल एसके मार्ग का निर्माण करवाने व सड़क के साथ साथ पानी की निकासी के लिए नाला बनवाने की मांग को लेकर उद्योग व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल कुरुक्षेत्र सांसद नायब सैनी से मिला। इस दौरान उन्होंने एसके मार्ग के अलावा क्षेत्र की अन्य टूटी सड़कों को भी जल्द से जल्द दुरुस्त करवाने की मांग की। जिसके लिए एक मांगपत्र भी सांसद नायब सैनी को सौंपा गया। सांसद ने उन्हें आश्वासन दिया कि एसके मार्ग का एस्टीमेट बन चुका है। जल्द ही इस पर काम शुरू हो जाएगा। काम को तेजी से करवाने के लिए अधिकारियों को सख्त निर्देश भी जारी किए जाएगें। ताकि लोगों की समस्या का समाधान जल्द से जल्द हो सके।

        प्रधान अमित कांबोज, दीपक उपनेजा, अश्विनी कंसल, ओमप्रकाश, बलदेव सिंह, प्रेम मेहता, सतीश इत्यादि ने बताया कि कई राज्यों को जोड़ने वाले एसके मार्ग पर सारा दिन भारी ट्रैफिक का दबाव रहता है। माता सावित्री बाई फुले त्रिवेणी चौंक से लेकर महर्षि वाल्मिकी चौंक तक की सड़क की हालत ऐसी है कि इससे चलना मुश्किल है। लेकिन मजबूरीवश लोग यहां से गुजर रहे है। जिससे कई बार बड़े हादसे भी हो चुके है। इसके अलावा शहर के मेन बाजार, बूबका रोड, मंडी रोड, एक्सचेंज रोड की हालत भी बहुत ही खस्ताहाल हो चुकी है। जिससे लोग काफी परेशान हो चुके है। उन्होंने मांग की एसके मार्ग के के साथ ही सभी टूटी सड़कों को प्राथमिकता के आधार पर जल्द से जल्द बनाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here