रादौर – गंगा दशहरे पर यमुनानदी में डूबे दो सगे भाई, मौत

832
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 9 जून (कुलदीप सैनी) :  खेतों के रास्ते से होकर यमुना नदी में नहाने गए दो युवक गांव लाल छप्पर के समीप यमुना नदी में डूब गए। आसपास के किसानों ने जब उन्हें डूबते हुए देखा तो उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। जिसके बाद किसानों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें यमुना नदी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक दोनों युवक जिंदगी की जंग हार चुके थे युवक दोनों सगे भाई थे और अपने मामा के घर पिछले करीब चार पांच वर्षों से गांव लाल छप्पर में रह रहे थे। मूल रूप से युवक छछरौली के बलोली गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर भिजवाया है और मामले की जांच में जुटी है।
थाना जठलाना प्रभारी रघुबीर सिंह ने बताया कि 18 वर्षीय नितिन व 16 वर्षीय आशु दोनों सगे भाई थे, जो कि छछरौली के बलोली गांव के रहने वाले हैं। शाम करीब 6 से 7 बजे के बीच दोनों खेतों के रास्ते हुए से यमुना नदी के किनारे पर पहुंचे। वहां अपने खेतों में कार्य कर रहे हैं कुछ किसानों ने उन्हें यहां पर नहाने से मना भी किया, लेकिन वह उनको अनदेखा कर नहाने लग गए। कुछ ही देर बाद उन्होंने उन्हें डूबते हुए देखा तो भागकर बचाने का प्रयास किया। तब तक दोनों युवक डूब चुके थे। भारी मशक्कत के बाद आसपास के लोगों ने इकट्ठा होकर दोनों युवकों को बाहर निकाला और डॉक्टर के पास पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here