रादौर – गोगामाड़ी मेले को लेकर करवाई गई इन दो दुकानों की बोली ने तोड़े रिकॉर्ड 

386
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 5 सितंबर (कुलदीप सैनी) : 9 सितंबर से आयोजित होने वाले सात दिवसीय ऐतिहासिक जाहरवीर गोगामाड़ी मेले में लगने वाली 202 दुकानो की नगरपालिका की ओर से खुली बोली करवाई गई। जिससे नपा को 7 लाख 11 हजार रूपए की आमदन हुई। नगरपालिका की ओर से करवाई गई दुकानो की बोली में सबसे ऊंची बोली दुकान नंबर 39 और 40 की 52 हजार 100 रूपए की लगाई गई। यह बोली दुकानदार ओमचंद ने लगाई। हालांकि दो वर्ष पहले नपा की ओर से करवाई गई दुकानों की बोली में सबसे अधिक बोली 45 हजार रूपए लगी थी। सबसे कम बोली दुकान नंबर 3 और 4 की 2600 रूपए में लगी। दुकानों की बोली से दो वर्ष पहले लगी बोली के मुकाबले नपा को 69 हजार रूपए कम आमदन हुई है। 2019 में नपा ने 171 दुकानों की बोली करवाई थी। जिसमें नपा को 7 लाख  80 हजार रूपए की आमदन हुई थी।

        नपा सचिव जतिंद्र शर्मा व चेयरपर्सन प्रतिनिधि शालू मेहता ने बताया कि 2019 में नपा की ओर से 171 दुकानों की बोली करवाई गई थी। जिससे नपा के पास 7 लाख 80 हजार रूपएं जमा हुएं थे। इस बार 202 दुकानों की बोली करवाई गई है। उन्होंने बताया कि  मेले में दुकानदारो को इस वर्ष बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। लाईट, पानी, शौचालयो व साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। ताकि मेले में आने वाले दुकानदारो व श्रद्धालुओ को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। नपा की ओर से तीन दिवसीय दंगल का आयोजन भी होगा, जिसमें हरियाणा सहित उत्तरप्रदेश, दिल्ली, पंजाब सहित अनेक राज्यों से पहलवान कुश्ती दंगल में भाग लेने के लिए पहुंचेगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here