रादौर – गोगामाड़ी मेले से पूर्व खस्ताहाल सड़क की मुरम्मत कराने की मांग 

66
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 27 अगस्त (कुलदीप सैनी) : 9 सितंबर से ऐतिहासिक जाहरवीर गोगामाड़ी मेले का शुभारंभ होगा। पिछले दो वर्ष कोरोना काल होने के कारण मेला आयोजित नही किया जा सका था जिसको लेकर इस बार श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा होने के आसार है। मेले में आने वाले हजारों श्रद्धालुओं का स्वागत इस वर्ष टूटी सड़क से होगा। जाहरवीर गोगा माड़ी रोड़ की हालत इस समय ऐसी है कि सड़क कम और गड्ढे अधिक दिखाई दे रहे है। जिससे दोपहिया वाहन चालकों का गुजरना भी मुश्किल हो रहा है। कई बार राहगीर चोटिल भी हो चुके है। लेकिन इसके बाद भी न तो मुरम्मत की जा रही है और न ही सड़क का नवीनीकरण हो रहा है। ऐतिहासिक मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को भी इसके कारण परेशानियों का सामना करना होगा। अगर बरसात आती है तो न केवल श्रद्धालु बल्कि दुकानदार भी परेशान रहेगें।
प्रवीन कुमार, महेश, संजू सैनी, सुमित, विकास, दिनेश कुमार का कहना है कि लंबे समय से यह मार्ग खस्ताहाल है। अब हालत ऐसी है कि सड़क कहीं पर दिखाई ही नहीं दे रहे है। बरसात के समय सड़क पर पड़े गड्ढों में पानी भर जाता है। जिससे राहगीरों को परेशानी होती है। कुछ राहगीर इनके कारण चोटिल भी हुए है। मेले के दौरान भी बरसात की संभावना रहती है। ऐसे में दुर्घटना होने के आसार और अधिक रहेगें। कई बार क्षेत्र के लोग इस मार्ग को दुरूस्त करने की मांग कर चुके है लेकिन संबंधित विभाग ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया है। उनकी मांग है कि गोगामेड़ी मेले से पहले इस मार्ग की मुरम्मत करवाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here