रादौर – घनी धुंध में टकराई एक दर्जन गाड़ियां, चार गंभीर, गाड़ियों को भी भारी नुकसान

413
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 18 दिसंबर (कुलदीप सैनी) : घनी धुंध के कारण आज सुबह गांव औरंगाबाद के पास एक के बाद एक करीब एक दर्जन गाड़ियां आपस में टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसके परिणाम स्वरूप चार लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें ट्रामा सेंटर में दाखिल कराया गया है।

       आज लगातार दूसरे दिन यमुनानगर में सुबह भारी धुंध छाई रही। इसी के चलते विजिबिलिटी काफी कम होने के कारण वाहन एक दूसरे को दिखाई नहीं दिए जिसके चलते एक गाड़ी की दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई।

जैसे ही घायल गाड़ी से निकलने का प्रयास कर रहे थे, इसी दौरान और गाड़ियों ने उन्हें पीछे से टक्कर मारनी शुरू कर दी। इसके बाद लगातार एक दर्जन गाड़ियां एक दूसरी गाड़ी से भिड़ती चली गई। पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी गई।

एंबुलेंस व पुलिस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। गाड़ियां एक दूसरे से टकराने के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया ।जिसके चलते अन्य वाहन चालकों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

      पिछले 2 दिनों से भारी धुंध के चलते विजिबिलिटी काफी कम है। इसी के चलते पुलिस अधिकारी भी वाहन चालकों को वाहन धीरे धीमी गति से चलाने की अपील कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद इस तरह के हादसे सामने आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here