रादौर – चमरोड़ी गांव के पास पुल में आई दरारें, पूर्व मंत्री ने कहा – दोषी अधिकारियों व एजेंसी के खिलाफ होगी कार्यवाही 

185
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 8 मार्च (कुलदीप सैनी) : गांव चमरोड़ी के समीप खेड़ी लक्खा सिंह मार्ग पर कुछ ही महीनों पहले बनाए गए पुल में दरारे आनी शुरू हो गई है। जिसकी सूचना मिलने पर पूर्व मंत्री व ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कर्णदेव कांबोज ने पुल का दौरा किया और स्थिति का जायजा लिया। जिसके बाद पूर्व मंत्री ने कहा कि वह इस मामले को मुख्यमंत्री के समक्ष रखेंगे और कार्य में बरती गई लापरवाही पर अधिकारियों व संबंधित एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगें।

          पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज ने कहा कि कुछ ही महीनों पहले गांव चमरोड़ी के समीप एक पुल का निर्माण पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से करवाया गया था। लेकिन अब इस कार्य में बरती गई लापरवाही साफ तौर पर देखने को मिल रही है। जहां पुल में भी दरारे आ चुकी है वहीं इसके आसपास सड़क भी उखड़ने लगी है। यह सीधे सीधे एजेंसी के कार्य में बरती गई लापरवाही व अधिकारियों की अनदेखी का नतीजा है। भाजपा सरकार भ्रष्टाचार को समाप्त करने पर जोर दे रही है। लेकिन कुछ अधिकारी इस प्रकार के कार्यो से इसमें बाधा पहुंचा रहे है। जिसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जनता को सुविधाए देने के लिए सरकार पैसा खर्च करती है, यह जनता की ही कमाई का हिस्सा है। अगर कोई इस कार्य में लापरवाही करता है तो यह गलत है। वह इस मामले को मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष रखेंगे और दोषी अधिकारियों व एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगें। ताकि भविष्य में इस प्रकार का कार्य कोई अन्य न कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here