रादौर – चोरो ने प्राइवेट कंपनी के ATM से नकदी चोरी कर लगाई आग  

226
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 13 मई (कुलदीप सैनी) : एटीएम उखाड़ कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोरों ने पूरे एक माह बाद एक और घटना को अंजाम दिया है। इस बार घटना खेड़ी लक्खासिंह में हुई है। जहां शातिर चोरों ने पहले एक प्राइवेट कंपनी के एटीएम को उखाड़ कर उससे करीब 70 हजार रुपए की नगदी चोरी की फिर उसमें आग लगा दी। हैरत की बात यह है कि इस बार जहां यह घटना हुई वहां से पुलिस चौकी की दूरी महज 150 मीटर है। आसपास के लोगों ने सुबह जब एटीएम कक्ष में आग लगी देखी तो मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर चौकी इंचार्ज सलिंद्र कुमार, डीएसपी रादौर रजत गुलिया के अलावा सीएआईए व सीन आफ क्राइम की टीमें मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में दामला निवासी संदीप कुमार ने बताया कि उसने हिताची कंपनी का एक एटीएम कमीशन आधार पर खेड़ी लक्खासिंह में सागड़ी रोड़ पर लगाया हुआ है। सुबह उसे सूचना मिली कि एटीएम कक्ष में आग लगी हुई है। सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचा तो आसपास के लोगों की मदद से आग को बुझाया और एटीएम की जांच की तो पता चला कि एटीएम में मौजूद 70 हजार 500 रूपए भी गायब थे। चोरों ने पहले एटीएम से यह चोरी की फिर उसमें आग लगा दी। पुलिस ने शिकायत पर धारा 457, 380 व 435 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
2 बजे तक गश्त पर थी पुलिस की गाड़ी, उसके बाद दिया घटना को अंजाम
जानकारी के अनुसार खेड़ी लक्खासिंह पुलिस चौंकी की गाड़ी 2 बजे गश्त करते हुए इसी सड़क से गुजरी थी। तब तक एटीएम पूरी तरह से सुरक्षित था। पुलिस की गाड़ी के गश्त करने के बाद ही घटना को अंजाम दिया गया। माना जा रहा है कि चोरों ने पहले पुलिस टीम की रेकी की और पूरी तरह से मौका मिलने के बाद ही घटना को अंजाम दिया है।

  • डीएसपी रादौर रजत गुलिया ने बताया कि रात्रि करीब 2 बजे तक पुलिस कर्मचारी गश्त पर थे। करीब 4 बजे उन्हें एटीएम में आग लगने की सूचना मिली थी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीमें जांच में जुटी हुई है। जल्द ही शातिर चोरों का सुराग लगा लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here