रादौर – जाहरवीर गोगा माड़ी मेले में छठें दिन लगा श्रद्धालुओं का तांता

72
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 14 सितम्बर (कुलदीप सैनी) : ऐतिहासिक जाहरवीर गोगा माड़ी मेले के छठें दिन मेले में श्रद्धालुओं का तांता लगा रहा। हजारों की संख्या में मेले में पहुंचे श्रद्धालुओं का सुबह से ही आना शुरू हो गया था। मेले में पहुंचे श्रद्धालुओं ने जाहरवीर गोगा माड़ी पर माथा टेका और मन्नते मांगी। इस दौरान माथा टेकने के लिए श्रद्धालुओं की लंबी कतारे लगी भी दिखाई दी। वहीं मेले में पहुंची महिलाओं व बच्चों ने दुकानों से खरीददारी की और झूलों का लुप्त उठाया।
नगरपालिका की ओर से करवाए गए कुश्ती दंगल के तीसरे दिन बड़ा मुकाबला अशोक मखाला व अकुंश अमीन के बीच हुआ। चेयरपर्सन प्रतिनिधि समाजसेवी शालू मेहता ने दोनों पहलवानों की हथजोड़ी करवाई। 10 मिनट तक चले इस मुकाबले में दोनों पहलवानों ने कई बार दांव पेंच लगाकर एक दूसरे को पटखनी देने का प्रयास किया लेकिन मुकाबला बराबरी पर छूटा। दंगल में मोनू मखाला ने बग्गा जगाधरी, बब्लू इंद्री ने श्रवण उमरी, मोनू इंद्री ने रमन करनाल, प्रदीप अंबाला ने रिंकू उमरी, गोगी मखाला ने रमनजीत चंडीगढ़, सुनील अंसध ने संदीप दिल्ली, शैंटी उमरी ने विनय कल्याणा को हराकर मुकाबला जीता। नपा की ओर से पहलवानों को नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here