रादौर – जिला स्तरीय प्रतियोगिता में छाए इंडियन पब्लिक स्कूल के बच्चे 

179
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 24 अगस्त (कुलदीप सैनी) : इंडियन पब्लिक सीनियर सैंकेडऱी स्कूल के 63 छात्रों ने जिला स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में भाग लिया। प्रतियोगिता में स्कूल के छात्रों का प्रदर्शन शानदार रहा। दो दिवसीय इस प्रतियोगिता में स्कूल के 8 छात्रों ने गोल्ड, 10 ने सिल्वर व 41 ने कांस्य पदक हासिल किए। विजेता छात्रों को स्कूल प्रबंधक ईश मेहता व इंदू मेहता ने        पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

         प्रबंधक ईश मेहता ने कहा कि स्कूल के एलकेजी से 10वीं कक्षा तक के छात्रों ने भाग लिया था। पहले दिन लड़कियों की प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें छात्रा नव्या सैनी, हेमन, हनिका और आरूषी ने गोल्ड, धु्रवी, तनवी और प्रतिभा ने सिल्वर व 17 छात्राओं ने कांस्य पदक जीता। जबकि लड़कों की प्रतियोगिता में देवांश, उदित, मोक्षित और वीरेन ने गोल्ड, आयुष, विशांत, मानविक, आरव, दिक्षम और अंशुमन ने सिल्वर व 24 छात्रों ने कांस्य पदक जीतकर स्कूल व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। उन्होंने कहा कि खेलों में भाग लेने से छात्रों का शारीरिक व मानसिक विकास भी होता है। कराटे प्रतियोगिता केवल एक प्रतियोगिता ही नहीं बल्कि यह उनकी आत्मरक्षा का सबसे उत्तम साधन है। इससे छात्रों में आत्मबल की भावना भी बढ़ती है। छात्रों के इस प्रदर्शन में कोच रविंद्र कुमार का भी विशेष सहयोग रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here