रादौर – टयूबवैल का कमरा व पानी की टैंकी का परिसर बना नशेड़ियों का अड्डा 

141
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 4 जुलाई (कुलदीप सैनी) :  नई अनाज मंडी परिसर के पीछे खाली पड़ी भूमि पर बना टयूबवैल का कमरा व पानी की टैंकी का परिसर इन दिनों नशेड़ियों का अड्डा बन चुका है। जहां पूरा पूरा दिन नशेड़ी किस्म के युवक बैठे रहते है और यहां नशा करते है। कुछ युवक यहां नशा करने के बाद पास लगती कालोनी में चोरी का प्रयास भी कर चुके है। कई बार उन्होंने मार्किट कमेटी के कर्मचारियों को इसकी सूचना दी लेकिन किसी ने भी अभी तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि नशेड़ियों को यहां बैठने से रोकने के लिए सख्त कदम उठाया जाए।
कालोनीवासियों ने बताया कि कुछ दिन से उन्हें दिन व रात के समय मंडी परिसर से किसी की आवाजे सुनाई देती थी। जब उन्होंने यहां जाकर देखा तो उन्होंने देखा कि कई नशेड़ी किस्म के युवक वहां पर बैठे हुए थे और नशा कर रहे थे। वहां पर सीरिंज इत्यादि भी पड़ी हुई थी। जब उन्होंने उन्हें यहां से जाने के लिए कहां तो वह उनके साथ झगड़ा करने लगे। उन्होंने बताया कि कालोनी में कई बार चोरी भी हो चुकी है और कई बार चोरी का प्रयास भी हुआ है। उन्हें शक है कि यही युवक नशा करने के बाद चोरी की घटनाओं को भी अंजाम देते है। इसके अलावा उनके कारण कालोनी के बच्चों पर भी गलत असर पड़ता है। उन्होंने इस बारे कई बार मार्किट कमेटी के कर्मचारियों को भी जानकारी दी लेकिन किसी ने भी इस ओर अभी तक ध्यान नहीं दिया है। जिस कारण इन युवकों का लगातार यहां पर बैठना जारी है। जिनकी संख्या भी लगातार यहां बढ़ रही है। उन्हें डर है कि यह युवक भविष्य में कालोनी में किसी वारदात को भी अंजाम दे सकते है। इसलिए इन पर अंकुश लगाया जाए।
वही इस बारे मार्किट कमेटी सचिव विनोद गोयल से बात की गई, तो उन्होंने बताया कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा है तो वह तुरंत इस पर कार्रवाई करेगें और खाली कमरे को उचित प्रकार से बंद करवाया जाएगा ताकि कोई भी यहां पर न बैठ सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here