रादौर – टेलर की हत्या मामले में हिन्दू संगठनों ने जताया रोष, सख्त कार्यवाही की मांग 

61
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 29 जून (कुलदीप सैनी) : राजस्थान के उदयपुर में हुई एक टेलर की निर्मम हत्या से हिंदू संगठनों में रोष देखा जा रहा है। इसी मुद्दे को लेकर बुधवार को नागेश्वर धाम पक्का घाट मंदिर में स्वामी महेशाश्रम की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें हिंदू संगठनों से जुड़े सदस्यों ने भाग लिया। इस अवसर पर मंदिर परिसर में हनुमान चालीसा का पाठ हुआ, जिसके माध्यम से मृतक टेलर की आत्मिक शांति की कामना की गई।  मामले को लेकर गुरुवार को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा जाएगा। जिसमें भारी संख्या में लोग एकत्रित होगें।

          स्वामी महेशाश्रम महाराज ने कहा कि अपने धर्म का नाम लेकर यह अनैतिक कार्य किया गया है। जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है। धर्म किसी की हत्या की इजाजत नहीं देता। यह केवल घिनौनी मानसिकता का प्रमाण है। इस प्रकार के लोग समाज और देश के लिए हानिकारक है। सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए। अमित कांबोज ने बताया कि इस घटना के बाद हिंदू समाज में दुख भी है और काफी रोष भी है। जिसको लेकर सभी संगठनों द्वारा बैठक कर वीरवार को इस संबंध में राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन देने का निर्णय लिया है। साथ ही यह भी निर्णय हुआ कि अगर राजस्थान सरकार ने उक्त आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं की तो हिंदू संगठन सड़कों पर उतरेगें। इस अवसर पर प्रदीप चौधरी, नवीन सैनी, गुरदयाल सैनी, आयुष कांबोज, मंगतराम बठला, एनके शर्मा, विश्वेन्द्र शर्मा, सुशील जोगी, जसवंत जस्सी इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here