रादौर – ट्यूबवेल के कमरे में बेसुध मिले व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, नहीं हुई शिनाख्त 

42
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 27 जून (कुलदीप सैनी) : रविवार की शाम अलाहर – कांजनू सड़क मार्ग पर ट्यूबवेल के कमरे में एक व्यक्ति बेसुध अवस्था में मिला। जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना खेत मालिक को दी। खेत का मालिक जब मौके पर पंहुचा, तो उसने इसकी सूचना डायल 112 की टीम को दी। बाद में एम्बुलेंस बेसुध अवस्था में मिले व्यक्ति को अस्पताल में इलाज के लिए लेकर पंहुची। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की उम्र करीब 47 साल थी, जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। जठलाना पुलिस ने मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है।

 जानकारी के अनुसार रविवार की शाम अलाहर – कांजनू सड़क मार्ग पर करतारपुर निवासी संदीप के ट्यूबवेल के कमरे में एक व्यक्ति बेसुध अवस्था में पड़ा था। जिसके बाद संदीप ने इसकी सूचना डायल 112 पर दी। बेसुध अवस्था में पड़े व्यक्ति को एम्बुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल रादौर में इलाज के लिए लाया गया, लेकिन हालत ज्यादा खराब होने के कारण उसे यमुनानगर ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। लेकिन देर रात उसकी मौत हो गई। जठलाना थाने में तैनात जांच अधिकारी सुभाष ने बताया कि उन्हें अस्पताल से उक्त व्यक्ति की मौत की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पहुंचकर मामले में जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मृतक व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here