रादौर – ट्यूबवेल खराब होने के कारण पेयजल की समस्या से जूझ रहे ग्रामीण

46
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 25 जून (कुलदीप सैनी) : गांव सभापुर में ग्रामीणों को ट्यूबवेल खराब होने से पीने के पानी की समस्या से जूझना पड़ रहा है। कई बार शिकायत भी कर चुके है लेकिन शिकायत के बाद भी इस समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया। जिसको लेकर ग्रामीणों ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय परिषद के सदस्य नरेश कांबोज व एससी सैल जिला अध्यक्ष सुदेश सभापुर के नेतृत्व में प्रशासन की कार्यप्रणाली को लेकर रोष जताया और विभाग के अधिकारियों को चेतावनी दी कि अगर जल्द ही उनकी इस समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वह विभाग के कार्यालय पर रोष प्रदर्शन करेगें।
नरेश कांबोज व सुदेश सभापुर ने बताया कि गांव में पानी का ट्यूबवेल काफी दिनों से खराब है। जिससे गांव में पीने की पानी की समस्या हो रही है। हर दिन यह समस्या विकट रूप लेती जा रही है। पानी की किल्लत के कारण न केवल घरेलू कार्यो में परेशानी हो रही है बल्कि पशुपालकों को भी अधिक परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। कई बार विभाग के कर्मचारियों को शिकायत कर चुके है। लेकिन पहले तो वह उन्हें आश्वासन देते रहे कि जल्द ही इसे ठीक करवा दिया जाएगा लेकिन अब वह ट्यूबवेल के पूरी तरह से खराब होने की बात कह रहे है। उनका कहना है कि इसकी जगह नया ट्यूबवैल गांव में लगाना होगा। लेकिन अधिकारी समस्या की गंभीरता को देखते हुए अपने कार्य में तेजी नहीं ला रहे है। जल्द ही गांव में पानी की समस्या का समाधान नहीं हुआ तो यह एक विकराल रूप धारण कर लेगी जिसका खामियाजा ग्रामीणों को उठाना होगा। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान किया जाए। अगर विभाग के अधिकारी नहीं जागे तो उन्हें कार्यालय में धरना प्रदर्शन करने पर विवश होना पड़ेगा। इस अवसर पर कर्मवीर, विक्रम सिंह, सुंदरलाल, श्यामलाल, रामदास, ज्ञानचंद, चरणदास, धर्मवीर, देशराज, दीपचंद, अरुण कुमार, हरिदास, बबीता,  नीलम रानी,  उर्मिला देवी, प्रकाशो देवी, सुषमा देवी, अमरजीत कौर, सुरेशो रानी, पूजा रानी, अनिल कुमार, कर्मचंद व सतपाल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here