रादौर – ट्यूबवैल आपरेटरों के प्रतिनिधिमंडल ने पूर्व मंत्री को किया सम्मानित 

63
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 14 सितम्बर (कुलदीप सैनी) :  जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग में लगे ग्रामीण ट्यूबवैल आपरेटरों को सरकार की ओर से हरियाणा कौशल रोजगार निगम में शामिल किए जाने पर ट्यूबवैल आपरेटरों का एक प्रतिनिधि मंडल पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज से मिला। इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया और मुख्यमंत्री मनोहरलाल व उनका आभार जताया। पूर्व मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि भविष्य में भी सरकार उनके हितों के लिए कार्य करती रहेगी, जिसके लिए वह समय समय पर उनकी मांगो को सरकार के समक्ष रखेगें।
पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज ने कहा कि सरकार लगातार जनकल्याणकारी कार्यों को कर रही है। जिससे प्रमाणित होता है कि सरकार की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। अभी कुछ समय पहले ही यह मांग ट्यूबवैल आपरेटरों की ओर से सरकार के समक्ष रखी गई थी। जिसे सरकार ने पूरा करते हुए उनके हितों का कार्य किया है।  पहले जहां ठेकेदार के माध्यम से उन्हें करीब 4 हजार रूपए मासिक वेतन मिलता था वहीं अब निगम में शामिल होने पर उन्हें 17 हजार से अधिक का वेतन मिलना शुरू हो गया है। इस अवसर पर अशोक बकाना, सतपाल माजरी, राकेश संधाली, गुरमुख गुमथला, श्याम लाल, प्रमोद, प्रवीन इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here