रादौर – ठेकेदार की लापरवाही का खामियाजा भुगत रहे कालोनीवासी

107
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

 मैनहोल ओवरफ्लो होने से गलियों में भरा सीवरेज का गंदा पानी  
रादौर, 9 जुलाई (कुलदीप सैनी) : सीवरेज मेनहाल रिपेयर करने वाले ठेकेदार की लापरवाही का खामियाजा पिछले करीब 10 दिनों से दीपक कालोनी के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। कालोनी में सीवरेज का पानी ओवरफ्लों होकर गलियों में भरा हुआ है। जिससे लोग परेशान है। उन्होंनें मांग की कि उनकी समस्या का जल्द से जल्द समाधान करवाया जाए।
कालोनी निवासी बीर सिंह, राजबीर, रामचंद्र, शैंटी, पवन कुमार, धर्मबीर इत्यादि ने बताया कि कई दिनों से उनकी कालोनी में सीवरेज का पानी नालियों से होकर गलियों में भरा हुआ है। कई बार शिकायत कर चुके है लेकिन समाधान नहीं हो सका। जांच की तो पता चला कि सड़क पर कुछ दिन पहले मेनहाल की रिपेयर की गई थी। इस दौरान ठेकेदार के कर्मचारियों ने मेनहाल में पड़े मलबे को बाहर नहीं निकाला जिस कारण अब वह मेनहाल बंद हो चुका है। जिस कारण यह समस्या आ रही है। गली में पानी जमा होने से गंदी बदबू का सामना लोगों को करना पड़ रहा है। अगर यही स्थिति रही तो कोई बिमारी भी फैल सकती है। वहीं बरसात के मौसम में समस्या अधिक हो रही है। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान करवाया जाए।
वही इस बारे  जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के जेई पवन कुमार से बात की गई,  तो उन्होंने बताया कि मेनहोल में मलबा फंसा होने के कारण समस्या आ रही है। बड़ी मशीन से भी मेनहोल खोलने का प्रयास किया गया है लेकिन सफलता नहीं मिली। विभाग के पास जो मोटर है वह रिपेयर के लिए गई हुई है। जल्द ही मोटर से पानी निकाल कर मेनहोल से मलबा निकाल दिया जाएगा और लोगों की समस्या का समाधान करवाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here