रादौर – डी.ए.वी स्कूल में रोजगार चयन को लेकर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन

25
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 31 अगस्त (कुलदीप सैनी) : डी.ए.वी पब्लिक स्कूल में भविष्य में रोजगार चयन को लेकर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में रोजगार कार्यालय अधिकारी राजेश कुमार मुख्य वक्ता के तौर पर शिरकत की। जबकि अध्यक्षता प्रिंसिपल रमन शर्मा ने की और मुख्य वक्ता का स्कूल पहुंचने पर स्वागत किया।
मुख्य वक्ता राजेश कुमार ने रोजगार के विभिन्न अवसरों के बारे बताते हुए कहा कि कला व विज्ञान के क्षेत्र में रोजगार के अनेक अवसर है। आज का दौर प्रतिस्पर्धा का दौर इसके लिए विद्यार्थियों को कड़ी  मेहनत करने की जरूरत है। यदि विद्यार्थी शिक्षा में बेहतर प्रदर्शन करेंगे तो उनके लिए रोजगार के अनेक दरवाजे खुल सकते है।  इस अवसर पर प्रिंसिपल रमन शर्मा ने कहा ग्रामीण क्षेत्रों में व छोटे कस्बों में इन विषयों का कम ज्ञान होने के कारण हम रोजगार के क्षेत्र में आगे नहीं बढ़ पाते। इसके लिए समय समय पर इस प्रकार के कार्यक्रमों को करना जरूरी है। जिससे छात्रों का रोजगार के अवसरों के बारे पता चलता है और उनके ज्ञान में भी बढ़ोतरी होती है। इस अवसर पर स्कूल के सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here