रादौर – डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी थे दूरदर्शी सोच के व्यक्तित्व के स्वामी – हैप्पी

38
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 7 जुलाई (कुलदीप सैनी) : भाजपा मंडल अध्यक्ष हैप्पी खेड़ी ने जनसंघ के संस्थापक व शिक्षाविद डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती खेडी लक्खासिंह में मनाई। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने डा. मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया और उनके दिखाए मार्ग व सिद्धांतों पर चलने का प्रण लिया।
इस अवसर पर हैप्पी खेड़ी ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी दूरदर्शी सोच के व्यक्तित्व के स्वामी थे। उन्होंने अखंड भारत का सपना संजोया था और एक देश दो विधान-दो प्रधान नहीं मंजूर का नारा दिया और उसे पूरा करवाने का प्रयास किया। जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35ए का हटाया जाना भी भाजपा ही इसी नीति का परिणाम है। जिससे आज पूरा देश एक है और पूरे देश में एक ही संविधान लागू हुआ है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा देश को जोड़ने की नीति पर कार्य करती है।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल देश व प्रदेश में जनता के लिए सबका साथ सबका विकास की नीति को अपनाकर कार्य कर रहे है। इस अवसर पर महामंत्री महेंद्र नागल, जगदीश, दीवान चंद, जगमाल नगला, नीलू मेहता इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here