रादौर – ढाबा संचालक के भाई से रंगदारी मांगने का मामला आया सामने, केस दर्ज 

450
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 9 अप्रैल (कुलदीप सैनी) :  एसके मार्ग पर ढाबा चलाने वाले युवक के भाई से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। डिमांड पूरी न करने पर उसे व उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई है। आरोप गांव अलाहर निवासी खन्ना पर लगा है। शिकायत पर पुलिस ने धारा 387 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपित युवक को करीब दो वर्ष पहले भी रादौर निवासी एक युवक पर गोली चलाने के आरोप गिरफ्तार किया गया था। जिसमें बाइक की टक्कर लगने पर दोनों में कहासुनी हुई थी। जिसके बाद उसने युवक पर फायर कर दिया था और युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

      विश्वकर्मा कालोनी निवासी हरीश उर्फ गोल्ड़ी ने बताया कि एसके मार्ग पर उसका एक गेस्ट हाउस है। जबकि पास में ही गोल्डी ढाबा के नाम से एक ढाबा है। जिसे उसका भाई कर्ण चलाता है। दोपहर करीब 3 बजे उसके मोबाइल पर एक फोन कॉल आई। जिसने अपना नाम खन्ना अलाहर बताया। फोन करने वाला उसे गोल्डी ढाबा का मालिक समझ रहा है। उसने उसे कहा कि अगर उसे ढाबा चलाना है तो उसे हफ्ता देना होगा। अगर नहीं दिया तो उसे व उसके बेटे को वह जान से मार देगा। उन्हें डर है कि कहीं उक्त व्यक्ति उसे, उसके बेटे व उसके भाई कर्ण को नुकसान न पहुंचा दे। कार्यकारी थाना प्रभारी मेहर सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज किया है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read Also| रादौर – जेएमआईटी में चल रहे दो दिवसीय वार्षिक महोत्सव का हुआ समापन 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here