रादौर – तीन दिन बाद चोरी की बाइक को रात के अंधेरे में वही छोड़ गया चोर, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें  

52
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 3 मई (कुलदीप सैनी) : तीन दिन पहले मुख्य बाजार से दिन दहाड़े चोरी हुई बाइक मंगलवार की सुबह उसी जगह खड़ी मिली। चोरों ने बाइक की दोनों नंबर प्लेट उतारी हुई थी और बाइक की लाईट भी टूटी हुई थी। पड़ोस के एक दुकानदार ने इसकी सूचना प्रभावित को दी तो उन्होंने मौके पर आकर बाइक की पहचान की और मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद बाइक को पुलिस थाने ले जाया गया। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को देखने पर पता चला है कि रात्रि करीब डेढ़ बजे चोरी करने वाले युवक ही बाइक को मौके पर खड़ा करके गए है।
छोटाबांस निवासी रामकुमार ने बताया कि तीन दिन पहले उसकी बाइक बाजार से चोरी हुई थी। आज सुबह एक दुकानदार का उनके पास फोन आया कि एक बिना नंबर की बाइक वही पर खड़ी हुई है जहां से उनकी बाइक चोरी हुई थी। सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचे तो उन्होंने अपनी बाइक की पहचान कर ली। जिसकी चोरों ने नंबर प्लेट उतारी हुई थी और लाइट भी टूटी हुई थी। बाइक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वह चोरों की तलाश कर रहे थे। चोरी को अंजाम देने वाले युवक की पहचान भी उन्होंने कर ली है, युवक इंद्री के एक गांव का बताया जा रहा है। जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी और उसके विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं दूसरी ओर बाइक को चोरी की हुई जगह पर ही खड़ा होने की घटना लोगों को हजम नहीं हो रही है। बाइक के वहीं खड़े करने की मामले को लोग संदेह की नजरों से देख रहे है और मामले की पूर्ण जांच की मांग कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here