रादौर – तीसरे मोर्चे के गठन में नींव का पत्थर साबित होगी 25 सितंबर की रैली – ओपी चौटाला 

47
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 31 अगस्त (कुलदीप सैनी) : पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को फतेहाबाद में होने वाली पार्टी की रैली तीसरे मोर्चे के गठन में नींव का पत्थर साबित होगी। क्योंकि इस दिन रैली के मंच पर पूरे देश के कद्दावर नेता पहुंच रहे है और रैली में उमड़ने वाली भीड़ इन नेताओं का हौसला बढ़ाने का काम करेगी। चौ. ओमप्रकाश चौटाला जठलाना में हल्का प्रधान सर्वप्रिय जठलाना की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के लोगों को अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचने का न्यौता दिया।
ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि पहले देश के लोग सभी धर्मों के त्यौहार मिलजुल कर मनाते थे। लेकिन पिछले कुछ सालों से देश की सत्ता ऐसे लोगों के हाथो में आ गई जिन्होंने अपनी राजनीति के लिए देश के लोगों को धर्म के नाम पर लड़वाना शुरू कर दिया। लेकिन अब जनता इससे बदलाव चाहती है। देश व प्रदेश में सत्तासीन सरकार दोनों हाथो से जनता की कमाई को लूटने का काम कर रही है। सरकार जनता के हितों के लिए नहीं बल्कि अपने हितों के लिए नियम कानून बना रही है। अंबानी व अडानी जैसे उद्योगपतियों का सरकार में हस्तक्षेप है। जिससे जनता तंग आ चुकी है और इस सरकार से छुटकारा पाने का मन बना चुकी है। 25 सितंबर की रैली जनता के इस बदले मन को प्रमाणित करेगी। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में इनेलो की सरकार थी तो सरकार ने जनता के हित में फैसले लिए। उनका प्रयास रहा कि जनता को मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता के आधार पर किया जाए। एक बार फिर से प्रदेश में सरकार बनने पर जनता के हित में कार्य किए जाएगें। युवाओं को रोजगार देने व जनहित के मुद्दों का प्राथमिकता दी जाएगी। इस अवसर पर पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा, पूर्व विधायक दिलबाग सिंह, हल्का प्रधान सर्वप्रिय जठलाना, सुभाष खुर्दबन, नाथीराम कांबोज, राकेश राणा पालेवाला, नीटू राणा बरहेड़ी, राम मेहता गुमथला, जयपाल कांबोज, महिपाल राणा, खजूरी, घनश्याम सैनी फतेहगढ़, कर्मबीर खुर्दबन व बृजभूषण राणा भगवानगढ़ इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here