रादौर – तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

276
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 4 अगस्त (कुलदीप सैनी) : जठलाना-यमुनानगर मार्ग पर गांव खजूरी के समीप एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
जठलाना निवासी वीर सिंह ने बताया कि वह अपनी गाड़ी में यमुनानगर से अपने गांव जठलाना वापस आ रहा था। उसकी कार के आगे उनके गांव का सुरेंद्र अपनी बाइक पर गांव की ओर ही जा रहा था। जैसे ही वह खजूरी गांव के पास स्थित केएसके फिलिंग स्टेशन के समीप पहुंचा तो जठलाना की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने सुरेंद्र की बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही सुरेंद्र सड़क पर गिर गया। वह अपनी गाड़ी को रोक सुरेंद्र को उठाने लगा। इसका फायदा उठाकर गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। मृतक सुरेंद्र पेंटर था और जठलाना में रामलीला क्लब का सदस्य भी था। उसके निधन पर क्षेत्र के धर्म प्रेमियों ने भी गहरा शोक प्रकट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here