रादौर – दंपति पर रंजिशन हमला कर किया गंभीर रूप से घायल, केस दर्ज 

272
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 20 जुलाई (कुलदीप सैनी) : रादौरी रोड़ स्थित एक कालोनी में रह रहे एक दंपति पर कुछ लोगों रंजिशन जानलेवा हमला कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। आरोप है कि हमलावरों ने उन्हें जाति सूचक शब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपित वकील अहमद, सरफराजखान, फिरोजखान, फातिमा, माही व एक अन्य के खिलाफ धारा 148, 149, 323, 324, 379 बी, 452, 506 के अलावा एससी/एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
राजपाल ने बताया कि उसके लड़के ने पड़ोस में रहने वाले उक्त लोगों की लड़की से कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन कोर्ट के द्वारा वह लड़की वापस चली गई। इसी बात को लेकर वह उससे रंजिश रखने लगे। रंजिश को लेकर रात्रि करीब 11 बजे जब मै व मेरी पत्नी घर पर अकेली थी तो उक्त लोग उसके घर में घुस गए और उन पर जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों में से एक ने उस पर गंडासी से वार किया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद एक ने उसके कान को भी काट लिया। इसी दौरान उन्होंने उसकी पत्नी ओमवती पर भी लाठियों व डंडो से भी हमला कर दिया और उसके जेवर भी छीन लिए। उन्होंने मुश्किल से अपनी जान बचाई। इस दौरान हमलावरों ने उन्हें जातिसूचक शब्द कहते हुए उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here