रादौर – दिन में पार्क में तालाबंदी पर पार्षदों ने जताया रोष, नपा सचिव को सौंपा 

43
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 22 सितंबर (कुलदीप सैनी) :  महाराणा प्रताप पार्क में दिन के समय तालाबंदी किए जाने पर पार्षदों ने गहरा रोष प्रकट किया। पार्षदों का कहना है कि यह कार्य जनहित में नहीं है। इससे पार्क की सुविधा का लाभ लोगों को नहीं मिल पा रहा है। इस संबंध में पार्षदों ने एक ज्ञापन भी नपा सचिव हरिओम कांबोज को सौंपा और पार्क का ताला खुलवाने की मांग की।
पार्षद महिंद्र पाल टीना व देवेंद्र लक्की ने कहा कि नगरपालिका की ओर से पार्क की देखरेख का जिम्मा कुछ दिन पहले ही एक संस्था को दिया गया है। लेकिन संस्था ने पार्क को खोलने व बंद करने में मनमानी करनी शुरू कर दी है। पार्क के खोलने व बंद करने का समय निर्धारित कर दिया गया है। सुबह 9 बजे ही पार्क का ताला लगा दिया जाता है। जिससे दिन में पार्क में आने वाले लोगों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। दिन में कुछ छात्र भी यहां आते है जो अपनी शिक्षा की तैयारी भी करते है साथ ही कई बार वह अपनी टयूशन कक्षा का समय देरी से होने के कारण यहां इंतजार करते है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी है अपनी पंचायत इत्यादि भी पार्क में करते है। बस स्टैंड समीप होने के कारण कुछ यात्री बस का समय लेट होने के कारण यहां आराम करते है। लेकिन पार्क का ताला लगाए जाने से उन्हें अब परेशानी हो रही है। आसपास के कालोनी के कुछ लोग ऐसे भी है जो देर से यहां सैर करने के लिए आते है। लेकिन पार्क बंद होने से वह मायूस लौट जाते है। यह गलत है। दिन में पार्क बंद करने का कोई औचित्य नहीं है। अगर पार्क बंद ही करना है तो रात्रि के समय होना चाहिए ताकि कोई शरारती तत्त्व यहां नुकसान न पहुंचा सके।
वही इस बारे नपा सचिव हरिओम काम्बोज ने कहा कि पार्षदो की ओर से शिकायत मिली है। दिन के समय पार्क बंद करने का कोई औचित्य नहीं है। शिकायत पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here