रादौर : दीवार फांदकर दिनदिहाड़े मकान में घुसकर हजारों रुपए की नगदी व आभूषण किये चोरी

30
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 9 दिसंबर (कुलदीप सैनी) : शहर के वार्ड नंबर चार में चोरों ने एक बार फिर दस्तक दी और दिनदिहाड़े एक मकान की दीवार फांदकर हजारों रुपए की नगदी सही सोने के आभूषणों पर हाथ साफ़ किया। सुचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है।

           प्रभावित मकान मालिक जसविंदर सिंह ने बताया की आज दोपहर को वह किसी काम से यमुनानगर गया हुआ था और उसकी पत्नी भी शादी समारोह में गई हुई थी। जब घर आकर देखा तो एक कमरे का दरवाजा खुला पड़ा था और अलमारी का सारा सामान बिखरा पड़ा था। जांच की तो पता चला की चोर अलमारी में रखी करीब 65 हजार रुपए की नगदी सहित 2 सोने के अंगूठियां व एक सोने के चेन चोरी कर ले गए।

             फिलहाल सूचना पाकर पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है। शहर में चोर गिरोह पूरी तरह से सक्रिय है। चोरों के हौसले अब इतने बुलंद हो चले है की चोर दिनदिहाड़े चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है। वार्ड नंबर चार में पिछले एक महीने के अंदर यह चौथी चोरी हो चुकी है, लेकिन पुलिस की पकड़ से चोर गिरोह के सदस्य अभी भी दूर है, जिससे स्थानीय लोगों में पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर रोष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here