रादौर – निर्माणाधीन मकान से दो युवकों ने किया चोरी का प्रयास, एक मौके से काबू 

500
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 18 जुलाई (कुलदीप सैनी) : शास्त्री कालोनी में एक नये बन रहे मकान से दो युवकों ने चोरी करने का प्रयास किया लेकिन मकान मालिक मौके पर पहुंच गया। जिसे देखकर एक युवक भागने में कामयाब हो गया और दूसरे को मकान मालिक ने पकड़ लिया। जिसके बाद उसकी जमकर धुनाई की और मामले की सूचना डायल 112 पर दी गई। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची और पकड़े गए युवक को हिरासत में लिया।
शास्त्री कालोनी निवासी गोपाल सेतिया नये घर का निर्माण कर रहा है। पहले दो बार उसके निर्माणाधीन घर से दो बार पानी की मोटर चोरी हो चुकी है। सोमवार को दोपहर के समय जब वह अपने घर पर गया तो उसने देखा कि दो युवक बिजली की तारे काट रहे है। मकान मालिक को देखकर उन दोनों ने भागने का प्रयास किया लेकिन एक को मौके पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। बता दे कि क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। लेकिन पुलिस प्रशासन इन पर अंकुश लगाने में सफल नहीं हो पा रहा है। लोगों ने मांग की है कि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सख्त से सख्त कदम उठाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here