रादौर – निर्माण कार्य में घटिया स्तर की ईंटे लगाए जाने पर भड़के ग्रामीणों ने की जांच की मांग 

24
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 19 अक्तूबर (कुलदीप सैनी) :  गांव गुमथला के सरकारी स्कूल में चल रहे कार्य में घटिया स्तर की ईंटे (पील्ली) लगाए जाने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों का कहना है कि स्कूल कार्य में हो रहे इस भ्रष्टाचार की जांच होनी चाहिए और उचित मापदंडो के अनुसार की कार्य करवाया जाना चाहिए।
ग्रामीण पंकज, हरनाम सिंह, सर्वजीत, अवतार सिंह का कहना है कि इन दिनों गांव के सरकारी स्कूल में निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके तहत बच्चों के बैठने के लिए कमरे बनाएं जा रहे है। लेकिन ठेकेदार इस कार्य में  घटिया सामग्री का प्रयोग कर रहा है। निर्माण कार्य में प्रयोग हो रही ईंटें घटिया स्तर की है। जिससे निर्माण कार्य के बाद हादसा होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। इस प्रकार के भ्रष्टाचार के कारण पहले भी कई जगहों पर स्कूलों में हादसे हो चुके है। लेकिन उसके बाद भी अधिकारी व संबंधित ठेकेदार सबक नहीं ले रहे है। इस कार्य से सरेआम बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। जिसकी जांच होनी चाहिए और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।
वही इस बारे जेई रामपाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है। जिसको लेकर संबंधित ठेकेदार को दो बार नोटिस दे चुके है। लेकिन ठेकेदार नहीं मान रहा है। इस मामले को लेकर अब वह नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाएगें। निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का प्रयोग नहीं होने दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here