रादौर – पर्ल किंडरगार्टन विंग के वार्षिक उत्सव में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेशकर बांधा समां 

153
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 20 मार्च (कुलदीप सैनी) : पर्ल किंडरगार्टन विंग स्कूल रादौर का वार्षिक उत्सव बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में नमन किडजी विंग स्कूल करनाल की निदेशिका सुनील सिंह ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। कार्यक्रम में रिटायर आर्मी ऑफिसर मनोज सिंह व अन्य गणमान्य अतिथियों ने भी भाग लिया।

कार्यक्रम में स्कूल के छोटे-छोटे बच्चों ने अनेक राज्यों से संबंधित सांस्कृतिक कार्यक्रम पेशकर समां बांधा। वही कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने जंगल डांस प्रस्तुत कर संदेश दिया कि हमें प्रकृति व उसके जानवरों की रक्षा करनी चाहिए, क्योंकि प्रकृति मनुष्य की माता के समान भरण पोषण करती है।

कार्यक्रम में सम्बोधित करते हुए मुख्यातिथि श्रीमती सुनील सिंह ने स्कूल द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम की सरहाना करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से बच्चों की झिझक दूर होती है, और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच भी मिलता है। वही स्कूल की प्रिंसिपल स्वाति गोयल ने कहा कि स्कूल प्रबंधन द्वारा बच्चों को शिक्षित किये जाने के साथ ही इस प्रकार के कार्यक्रम भी आयोजित किये जाते है, ताकि बच्चों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सके।

कार्यक्रम में बच्चों के अभिभावकों ने भी बढ़चढ़कर भाग लिया और बच्चों का हौसला बढ़ाया। कार्यक्रम के समापन पर विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमो में भाग लेने वाले बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर स्टाफ सदस्य किरण, दलजीत कौर, रिचा, कविता, ज्योति, सुमन आदि उपस्थित रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here