रादौर – पुलिस ने 24 घंटे में ही अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर युवती को किया सकुशल बरामद

1446
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 26 अक्तूबर (कुलदीप सैनी) : उपमंडल के एक गांव के पास से कालेज में पढ़ने गई एक 17 साल की युवती के अपरहण के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही अपहरणकर्ताओं को काबू कर युवती को भी सकुशल बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपी कुरुक्षेत्र जिले के बताए जा रहे है, जोकि रिश्ते में पति-पत्नी है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बलराज सिंह ने बताया कि आरोपियों को मंगलवार की देर सांय जठलाना रोड पर गांव रतनगढ़ मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि कल उन्हें सूचना मिली थी कि कालेज से वापिस लौटते वक्त एक युवती को गांव का पता पूछने के बहाने लिफ्ट देकर अपहरण कर लिया गया था, ओर शाम को अपहरणकर्ताओं द्वारा युवती के घर पर फोन कर 60 लाख की फिरौती मांगी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए 24 घण्टे के भीतर ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। ऐसे में इस मामले से सभी को जागरूक होने की जरूरत है की किसी भी अनजान व्यक्ति या महिला से कभी भी लिफ्ट न ले। क्योंकि इस मामले में आरोपी पति – पत्नी ही निकले है, जिन्होंने एक ही कार में सवार हो कर इस वारदात को अंजाम दिया था। खैर इस वक्त आरोपी पति – पत्नी को पुलिस की त्वरित कार्यवाही के कारण काबू किया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here