रादौर – पूर्व मंत्री ने नपा चेयरपर्सन के निवास पर की बैठक, शहर की समस्याओं पर की चर्चा 

29
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 24 सितंबर (कुलदीप सैनी) : पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज ने नगरपालिका चेयरपर्सन सुदेश रानी मेहता के निवास पर कार्यकर्ताओं व शहर के गणमान्य लोगों के साथ बैठक की। इस दौरान शहर के विकास कार्यो व समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किया गया। बैठक में उपस्थित लोगों ने मुख्य बाजार, एसके रोड़ की खस्ताहाल सड़क की समस्या को उनके समक्ष रखा। जिस पर उन्होंने जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान करवाने का आश्वासन दिया। इस दौरान मौजूद पार्षदों ने नपा में स्थाई एम.ई व जेई की नियुक्ति करवाने की मांग उनके समक्ष रखी। जिस पर पूर्व मंत्री ने निकाय मंत्री कमल गुप्ता से फोन पर बातचीत की और इस समस्या को उनके समक्ष रखा। जिस पर निकाय मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी यह मांग जल्द से जल्द पूरा की जाएगी।

  पूर्व मंत्री कर्णदेव कांबोज ने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास की नीति को लेकर कार्य कर रही है। पूरे प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहरलाल के सफल नेतृत्व में बिना भेदभाव के विकास कार्य हो रहे है। क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को वह समय समय पर उनके समक्ष रखते है। जिससे समस्याओं का समय समय पर समाधान किया जा रहा है। जल्द ही क्षेत्र की सभी सड़के भी दरूस्त हो जाएगी। इस अवसर पर शालू मेहता, मंडल अध्यक्ष हैप्पी खेड़ी, महामंत्री धनपत सैनी, सुशील बत्तरा, महिंद्र चानना, ईश मेहता, मनीष मेहता टिम्मी, मुकेश मक्की, मास्टर महिंद्र सिंह, श्यामलाल सैनी, बालकिशन रोहिला, भगवतदयाल कटारिया, केशव नसीब, विजय ढंग, संजू सैनी, अमनदीप छोटाबांस, राजन पासी, प्रवीन अग्रवाल, मनीष दुआ, घनश्याम दास मनचंदा, मास्टर अुर्जन सिंह, प्रदीप मिड्ढा, राजकुमार इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here