रादौर – पोषण माह के अंतर्गत पोस्टर व स्लोगन मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित 

24
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 8 सितंबर (कुलदीप सैनी) : महात्मा ज्योतिबा फुले राजकीय महाविद्यालय पोषण माह के अंतर्गत पोस्टर व स्लोगन मेकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्रों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। स्लोगन प्रतियोगिता में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा जिया ने सबसे प्रभाव स्लोगन लिखा और प्रथम स्थान हासिल किया। जबकि बीसीए द्वितीय वर्ष की तनु द्वितीय व बीए प्रथम वर्ष की छात्रा उर्वशी  तृतीय स्थान पर रही। पोस्टर मेकिंग में बीए प्रथम वर्ष की वंशिका का पोस्टर सबसे आकर्षक रहा, उसे प्रथम स्थान मिला। बीए द्वितीय वर्ष के कवंर ने द्वितीय व बीए द्वितीय वर्ष में रोबिन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता का आयोजन एनएसएस प्रभारी प्रोफेसर रिंकू शर्मा की देखरेख में किया गया।

विजेताओं को  प्राचार्य डा. राजेंद्र कुमार ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया और अपने संबोधन में कहा कि छात्रों को इस तरह के कार्यक्रमों का हिस्सा बना रहना चाहिए। ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके। एनएसएस प्रभारी रिंकू शर्मा ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम छात्रों के ज्ञान में बढ़ोतरी करने के साथ साथ समाज से जुड़ाव में भी सहायक होते है। प्रतियोगिताओं में भाग लेने से छात्रों का मनोबल भी बढ़ता है और उनमें आगे बढऩे की भावना जागृत होती है। निर्णायक मंडल की भूमिका डा. निर्मला शर्मा व रितू नरवाल ने निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here