रादौर – फतेहगढ़ गांव में बरसात बनी आफत, गलियों में जमा हुआ बरसाती पानी 

41
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 16 सितंबर (कुलदीप सैनी) :  क्षेत्र के गांव फतेहगढ़ में लंबे समय से ग्रामीण पानी की निकासी की समस्या से जूझ रहे है। थोड़ी सी बरसात होने पर बरसात का पानी गलियों में जमा हो जाता है और गलियां तालाब का रूप ले लेती है। जिससे न केवल लोगों को आने जाने पर परेशानी होती है बल्कि स्कूल जाने वाले बच्चे परेशान रहते है। ग्रामीणों ने प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।
ग्रामीण सतीश कुमार, सिंगराम, सुभाष, मदनलाल, अमित, धूपसिंह, शिव कुमार, प्रदीप का कहना है कि गांव के तालाब की लंबे समय से प्रशासन की ओर से साफ सफाई नहीं करवाई गई है। जिस कारण तालाब में घास-फूंस व कूडे-कर्कट की भरमार है। जब भी बारिश होती है, तो बरसात का पानी तालाब में नहीं जा पाता और गलियों में जलभराव हो जाता है। गलिया भी जब तालाब का रूप ले लेती है तो ग्रामीणों को भारी परेशानी होती है। घरों के बाहर निकलना भी लोगों मुश्किल हो जाता है। लोगों को पानी के बीच से ही होकर गुजरना पड़ता है। कई कई दिनों तक बारिश का पानी गलियों में जमा रहता है। कई बार लोग इसकी शिकायत कर चुके है लेकिन अभी तक समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया है। उन्होंने जिला उपायुक्त से समस्या के समाधान की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here