रादौर – फिरौती मांगने के मामले में नामजद आरोपी को पकडऩे गई पुलिस का अलाहर में हुआ आमना सामना 

775
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 9 मई (कुलदीप सैनी) :  शहर के एक ढाबा संचालक से फिरौती मांगने के मामले में नामजद एक आरोपी को पकडऩे के लिए जब पुलिस की स्पेशल टीम गांव अलाहर पहुंची। इस दौरान रास्ते में ही आरोपी का टीम के साथ आमना सामना हो गया। पुलिस टीम ने आरोपित को पकडने का प्रयास किया लेकिन आरोपी अपनी गाड़ी छोड़कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। सूचना पाकर डीएसपी रादौर रजत गुलिया, सीआईए वन व सीआईए टू की टीम के अलावा थाना रादौर व थाना जठलाना पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद टीम ने फरार आरोपी की गाड़ी को कब्जे में लिया।

         डीएसपी रादौर रजत गुलिया ने बताया कि गांव अलाहर निवासी अंशुल उर्फ खन्ना रादौर के एक ढाबा संचालक से फिरौती मांगने के मामले में फरार चल रहा था। इसी के दौरान आज एक बार फिर से उसने रादौर के एक व्यक्ति को धमकी देकर पैसे मांगे है। जिसकी सूचना उनके पास पहुंची। इस दौरान उन्हें जानकारी मिली खन्ना आज गांव में ही उसे समय रहते पकड़ा जा सकता है। जिस पर पुलिस की स्पेशल टीम गांव में दबिश देने पहुंची थी। टीम जब गांव में पहुंची तो खन्ना एक कार में सवार होकर जा रहा था जिसका टीम से आमना सामना हो गया। टीम को देखकर उसने गाड़ी खेतो की ओर दौड़ा ली। जिससे एक गन्ने के खेत में गाड़ी धंस गई और खन्ना व उसका एक साथी फरार होने में कामयाब हो गए। पुलिस ने उसकी गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here