रादौर – बरहेड़ी में ट्यूबवैल के पानी को लेकर दो सगे भाइयों में झगड़ा, केस दर्ज 

53
प्रतीकात्मक चित्र
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 14 जुलाई (कुलदीप सैनी) : गांव बरहेड़ी में ट्यूबवैल के पानी को लेकर दो सगे भाईयो में झगड़ा हो गया। आरोप है कि बडे भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर उस पर हमला किया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गांव बरहेड़ी निवासी ईलम चंद ने बताया कि वह चार भाई है। सभी भाईयों के पास मुस्तरखाते की 6 एकड़ भूमि है। सभी अपने हिस्से की जमीन पर खेती कर रहे है। उक्त जमीन पर एक सांझे का एक ट्यूबवैल लगा हुआ है। सुबह के समय जब वह अपने खेतों में पानी दे रहा था तो उसका बड़ा भाई रमेश ट्यूबवैल पर आया और उसने आते ही ट्यूबवैल का पानी अपने खेत में मोडऩे लगा। जिस पर उन दोनों की आपस में बहस हो गई। इस दौरान उसके भाई रमेश ने अपने बेटे अंकुश को फोन कर खेत में बुला लिया। तब दोनों ने मिलकर उस पर लोहे की राड से हमला कर दिया। जाते समय भी उसे जान से मारने की धमकी दी और उसका मोबाइल फोन भी अपने साथ ले गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here