रादौर – भाकियू 13 को बैठक कर ले सकती है घेराव का निर्णय – सुभाष गुर्जर

81
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 10 सितंबर (कुलदीप सैनी) : किसान नेता सुखदेव सलेमपुर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा दी जा रही दबिश के विरोध में भाकियू 13 सितंबर को अहम बैठक करेगी। इस दौरान किसान एसई कार्यालय व पीडब्ल्यूडी विभाग के कार्यालय का घेराव करने का फैसला ले सकती है। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष रतनमान विशेष रूप से मौजूद रहेगें। विरोध स्वरूप किसानों की मांग पूरी होने तक हर दिन 11 किसान गिरफ्तारी भी देगें। यह जानकारी जिला अध्यक्ष सुभाष गुजर्र ने दी। वह उपाध्यक्ष साहिल सेतिया के कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि 2021 में जगमग योजना का विरोध कर रहे भाकियू के मंडल महासचिव सुखदेव सिंह सलेमपुर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। पूरे गांव वालों ने जगमग योजना का डटकर विरोध किया था और शर्त रखी थी कि जब तक सलेमपुर बांगर से भेडथल की सड़क नहीं बनती तब तक मीटर बाहर नहीं लगने देगे। इस दौरान डीएसपी हेडक्वार्टर, एक्सईएन पीडब्ल्यूडी व एसई यमुनानगर के साथ समझौता हुआ कि जब तक सड़क नहीं बनती तब तक जगमग योजना लागू नहीं करेंगे और सुखदेव की गिरफ्तारी पर भी रोक रहेगी। लेकिन अब सुखदेव को दोबारा पुलिस समन भेजकर गिरफ्तार करने के लिए दबाव दे रही हैं। इसी को लेकर 13सितंबर को प्रदेश अध्यक्ष रतनमान के नेतृत्व में जगाधरी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में एक अहम बैठक होगी। जिसमें सरकार के खिलाफ कड़े निर्णय दिए जाएंगे। इस अवसर पर जयपाल चमरोडी, रविंद्र पाल, साहिल सेतिया, कर्ण चानना, मनमोहन सिंह ओजला, अशोक कांबोज, विनोद डांगी, उदय सिंह कुंजल इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here