रादौर – भाजपा के कुशासन से मुक्ति दिलाने में आप पार्टी ही विकल्प – सतीश शर्मा  

65
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

 रादौर, 18 सितंबर (कुलदीप सैनी) : गांव धौडंग स्थित आम आदमी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें 24 सितंबर को आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर विचार विमर्श किया गया।
इस अवसर पर सतीश शर्मा धौडग़ ने बताया कि 24 सितंबर को रादौर विधानसभा में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी जोश है। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेने के लिए पहुंचेगें और पार्टी के नेताओं के विचार सुनेगें। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में लोग भाजपा सरकार की नीतियों से पूरी तरह से तंग आ चुके है। जिस कारण जनता अब भाजपा राज से छुटकारा पाने का पूरा मन बना चुकी है। आम आदमी पार्टी ही प्रदेश में एक ऐसा विकल्प है जो जनता को भाजपा के कुशासन से मुक्ति दिला सकता है। इसलिए लगातार लोग संगठन से जुड़कर मजबूती दे रहे है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय प्रदेश में आप पार्टी का है और प्रदेश में पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आप की सरकार बनेगी। इस अवसर पर रूपेश पलाका, रणधीर चौधरी कर्मवीर गुटर, शिव कुमार शास्त्री, इंद्राज मथाना, प्रीतम सिंह, धर्मपाल, जियालाल, रघुवीर छिंदा, मास्टर राजपाल इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here