रादौर – मारुपुर में फैक्ट्री का गंदा पानी सड़क पर छोड़ने से ग्रामीणों में रोष 

33
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर,11 अप्रैल (कुलदीप सैनी)  : क्षेत्र में अधिकतर प्लाइवुड फैक्ट्रियों का पानी सड़क पर बह रहा है। फैक्ट्री संचालक पानी को स्टोर करने की बजाएं सड़कों पर खुला छोड़ रहे है। जिससे सड़कें टूट रही है। बिहारी चौक से मारूपुर गांव जाने वाली सड़क पर स्थित एक प्लाईवुड फैक्ट्री का पानी सड़क पर बह रहा है। जिससे राहगीरों को परेशानी झेलनी पड़ रही है, तो वहीं दूसरी ओर सड़क टूटनी शुरू हो चुकी है। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि शिकायत के बाद भी समस्यां का समाधान नहीं हो रहा। क्षेत्रवासी विकास, सुमेर, मोहित, अंकुर, सुमंत, नसीम, नरेश व रणबीर का कहना है कि मारूपुर गांव के पास यूनिक फैक्ट्री है। उक्त फैक्ट्री संचालक ने फैक्ट्री का पानी सड़क पर छोड़ा हुआ है। सड़क पर हर समय पानी जमा रहता है। जिससे राहगीरों को आने जाने में परेशानी हो रही है। वहीं दूसरी ओर सड़क टूटनी शुरू हो चुकी है। कहने के बाद भी फैक्ट्री संचालक पानी को बंद नहीं कर रहा। जिससे राहगीरों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही फैक्ट्री का पानी बंद नहीं हुआ तो वह सड़क पर उतरकर रोष प्रदर्शन करेंगे।
मामला संज्ञान में नहीं है। वह खुद मौके पर जाकर जांच करेंगे। अगर फैक्ट्री का पानी सड़क पर बहता मिला तो फैक्ट्री संचालक को नोटिस दिया जाएगा। अगर फैक्ट्री संचालक ने पानी को बंद नहीं किया तो उसके खिलाफ नियमानुसार विभागीय कार्रवाई की जाएगी।
विशाल सिंगला, जेई पीडब्ल्यूडी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here