रादौर – मुख्य बाजार से दो अज्ञात बाइक सवार एक महिला का बैग छीनकर फरार

205
ख़बर सुने
🔔 वीडियो खबरें देखने के लिए 👉 यहां क्लिक करें 👈और हमारे चैनल को सब्सक्राइब व 🔔 का बटन दबा कर तुरंत पाए ताजा खबरों की अपडेट

रादौर, 27 मार्च (कुलदीप सैनी) : रविवार की दोपहर को लगभग 3 बजे शहर के मेन बाजार से पैदल गुजर रही एक ग्रामीण महिला का दिन दहाडे जबरन मोबाइल व पर्स छीनकर 2 अज्ञात बाइक सवार फरार हो गए। रविवार का दिन होने के कारण बाजार लगभग बंद था। महिला को अकेला पैदल जाते देख अज्ञात युवकों ने वारदात को अंजाम दिया। सूचना मिलने पर थाना रादौर प्रभारी इंस्पेक्टर रामकुमार व अन्य पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के दुकानों से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की जांच की। जांच से पता चला की स्प्लेंडर बाइक पर रविवार की दोपहर को लगभग 2 बजकर 42 मिनट पर 2 अज्ञात युवकों ने मेन बाजार में पाहुजा क्लॉथ हाउस के सामने वारदात को अंजाम दिया।

वारदात को अंजाम देने वाले एक युवक ने कपड़े से अपना मुंह ढका हुआ था। जबकि बाइक चलाने वाले युवक का चेहरा साफ दिख रहा है। जिसके आधार पर पुलिस महिला से पर्स व मोबाइल छीनने वाले युवक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। गांव गुमथला की एक महिला ने पुलिस को बताया कि रविवार वह किसी काम से दामला गई थी। दोपहर को लगभग 3 बजे वापिस अपने गांव गुमथला जाने के लिए वह पैदल मेन बाजार रादौर से गुजर रही थी। तभी 2 युवक जबरन उसका मोबाइल व पर्स छीनकर फरार हो गए। उसने कुछ समय पहले ही 10 हजार रुपये में मोबाइल खरीदा था। वहीं उसके पर्स में लगभग 850 रुपये थे। इस बारे थाना रादौर प्रभारी इंस्पेक्टर रामकुमार ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला का पर्स व मोबाइल छीनने वाले युवकों की तलाश कर रही है। जल्द युवकों की तलाश कर उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here